बड़ी ख़बर

Jammu and Kashmir : आतंकी हमले, पीएम ने एनएसए चीफ, होम मिनिस्टर, एलजी से बात की

ब्यूरो BDC NEWS 13 जून 2024
Jammu and Kashmir : जम्मू कश्मीर में लगातार चार आतंकी हमलों को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एनएसए अजीत डोभाल और अधिकारियों के साथ बात की है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, उप राज्यपाल मनोज सिन्हा से बात की है। मोदी ने आतंकवादियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने को कहा है।
बता दे जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों ने पिछले चार दिनों में रियासी, कठुआ और डोडा जिलों में चार जगहों पर हमले किए हैं, आतंकी हमलों में 10 तीर्थयात्रियों की मौत, सीआरपीएफ का एक जवान शहीद हुआ है और सात सुरक्षा कर्मी और कई अन्य घायल हुए हैं।
कहा जा रहा है, आतंकी हमले पाक प्रायोजित हैं। पाकिस्तान से लगी अंतरराष्ट्रीय सीमा पर, ताजा घुसपैठ की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता। बॉर्डर पर सीजफायर लागू होने के बावजूद पाकिस्तानी आतंकी संगठनों के सदस्य जम्मू कश्मीर में घुस कर अपने मंसूबों को अंजाम दे रहे हैं।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आतंकवादी घटनाओं के बाद सख्त कार्रवाई सामने आएगी। वारदातों को अंजाम देने वाले आतंकवादियों की तलाश तेजी चल रही है। जंगल होने से सर्चिंग में वक्त लग रहा है। पुलिस स्कैच जारी कर इनाम का ऐलान किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *