मध्य प्रदेश

MP NEWS : दिग्विजय ने EVM की सुरक्षा पर उठाए सवाल, जाने X पर क्या लिखा

भोपाल. BDC NEWS 27 May 2024

MP NEWS यह X पर ट्ववीट खास है.. राजगढ़ से कांग्रेस प्रत्याशी, राज्यसभा सांसद दिग्विजय ने किया है। नजीजा आने से पहले वह EVM पर नजर बनाए हुए हैं। मामला 27 मई (सोमवार) को गुना जिले में रखी राजगढ़ व गुना लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली विधानसभा गुना और चाचौड़ा का है, जिनकी ईवीएम गुना के स्ट्रॉन्ग रूम में रखी हुई हैं। उसकी अचानक लगभग आधा घंटे के लिए बत्ती एक साथ अचानक गुल हो गई, जिसको लेकर दिग्विजय सिंह ने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स व एफबी पर पोस्ट करते गुना कलेक्टर को चेताया है।

दिग्विजय सिंह ने गुना कलेक्टर को टैग करते हुए पोस्ट किया है कि ‘आज गुना EVM Strong Room में प्रातः 5:58 से 6: 31 तक सीसीटीवी मॉनिटर एलईडी राजगढ़ व गुना लोक सभा क्षेत्र के विस गुना और विस चांचौड़ा की एक साथ बंद हो गए। इसकी सूचना मिलने पर 6:31 बजे सुबह पर चालू कराई गई। इनकी एक साथ बंद होने का कारण पूछा तो सुधारने वाले ने कारण कनेक्शन हटना बताया। मेरा ज़िला प्रशासन से अनुरोध है, कृपया इसे पूर्ण गंभीरता से लें और इसकी पुनरावृत्ति न हो।

बता दे दिग्विजय इससे पहले राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र के स्ट्रॉन्ग रूम के निरीक्षण के दौरान एसएलयू को लेकर राजगढ़ के जिला निर्वाचन सहित प्रदेश निर्वाचन आयोग से सवाल कर चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *