मध्य प्रदेश

Damoh News: अभाना के जंगल में मिला शव, फोटो वायरल होने के बाद शव की हुई शिनाख्त

हाइलाइट़्स

  • युवक का शव संदिग्ध अवस्था में जंगल में मिला
  • दमोह-जबलपुर स्टेट हाईवे के अभाना गांव के पास मिला शव
  • सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद परिजनों ने शिनाख्त की

दमोह रंजीत अहिरवार BDC NEWS

दमोह कोतवाली थाना क्षेत्र की लोकों में रहने वाले एक युवक का शव दमोह-जबलपुर स्टेट हाईवे के अभाना गांव के समीप संदिग्ध अवस्था में जंगल में मिला है। सुबह स्थानीय लोगों द्वारा शव देखा गया। इसके बाद घटना की सूचना नोहटा पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और अज्ञात शव की शिनाख्त करने के लिए फोटो सोशल मीडिया पर वायरल की गई। इसके बाद परिजनों ने शव को पहचाना और तत्काल अभाना पहुंचकर शव दमोह लाया गया। पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा गया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

वहीं इस मामले में परिजनों ने दो युवकों पर अपने बेटे को साथ ले जाने का आरोप लगाया है। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।जानकारी के अनुसार अमित पिता खुशहाल चंद्र पाठक (35) निवासी मांगज वार्ड 5 लोको दशहरा को घर से गायब हुआ था। परिजनों ने खोज की, लेकिन सुराग नहीं लगा और मंगलवार सुबह अमित का शव अभाना गांव में सड़क किनारे मिला।

घटना की जानकारी लगते ही नोहटा थाना प्रभारी अरविंद सिंह स्टाफ के साथ घटनास्थल पहुंचे। शव की शिनाख्त के लिए सोशल मीडिया पर फोटो डाली गई। जिसे परिजनों ने पहचान लिया और शव की शिनाख्त करते हुए अभाना पहुंचे।शव को दमोह लाया गया, जहां पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। मृतक के भाई ने सचिन पाठक और एक अन्य युवक पर दशहरा के दिन अपने भाई को साथ ले जाने का आरोप लगाया है। इसका शव मंगलवार को संदिग्ध अवस्था में मिला। नोहटा थाना प्रभारी अरविंद सिंह ने बताया अमित पाठक का शव अभाना गांव में सड़क किनारे मिला है। फिलहाल पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर विवेचना की जा रही है।
भोपाल डॉट कॉम दमोह ब्यूरो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *