देशबड़ी ख़बर

Modi Nitish : नतीजों से नीतीश मिले मोदी से, शाह से भी होगी मुलाका

नई दिल्ली BDC NEWS 03 जून 2024

Modi Nitish : लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर मीडिया के अपने पोल सामने आ चुके हैं। मोदी के नेतृत्व में लगातार तीसरी बार बहुमत की सरकार केन्द्र पर काबिज होने जा रही हैं। हालांकि मंंगलवार यानी चार जून 2024 को परिदृश्य पूरी तरह से आधिकारिक रूप से साफ हो जाएगा। विपक्ष मीडिया के पोल से खुश नहीं हैं, कह रहा है एक्टिग पोल नहीं मोदी पोल है। नतीजे का इंतजार कीजिए।

नतीजों को इंतहार किए बिना मोदी अपनी अगली पारी के लिए काम पर लग गई हैं। अपने 100 दिनों के प्लान को लेकर अफसरों के साथ बैठ चुके हैं। नतीजों के एक दिन पहले सोमवार को सियासी मुलाकातों का सिलसिला भी शुरू हो गया है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिल्ली दौरे के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने उनके निवास पर मुलाकात की है। कहा जा रहा है यह मुलाकात बिहार के मुद्दों के साथ रिजल्ट व आगामी सरकार को लेकर है। बिहार से आ रही चुनावी खबरों की बात करें तो नीतीश की पार्टी की प्रोफोर्मेँशन उम्मीद के मुताबिक न रहने की बात कहीं जा रही है। धानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुलाकात के दौरान सीएम नीतीश कुमार के साथ जेडीयू राज्यसभा सांसद संजय झा भी मौजूद थे. बता दें, लोकसभा चुनाव के लिए कल मतगणना होने वाली है. वहीं उसके पहले नीतीश कुमार की पीएम मोदी के साथ हुई इस मुलाकात को काफी महत्त्वपूर्ण माना जा रहा है। नीतीश बाबू अमित शाह से भी मिलने वाले हैं। मोदी की अगली सरकार में जेडीयू की भूमिका पर मोटेतौर पर फैसला होगा।

बता दे नीतीश बाबू चुनाव के एन वक्त पर फिर भाजपा के साथ हुए हैं। लालू-तेजस्वी की पार्टी से तौबा किया है। चुनाव में मुद्दों के साथ नीतीश के इधर-उधर जाने की भी खूब चर्चा हुई है। प्र

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *