संतनगर Update

बीयू की मैरिट लिस्ट में संत कॉलेज की 28 छात्राएं, चार को गोल्ड मेडल

संत हिरदाराम नगर. BDC NEWS 21 May 2024
संत हिरदाराम गर्ल्स कॉलेज की स्नातक/ स्नातकोत्तर पाठ्यक्रमों की छात्राओं ने अपना स्वर्णिम सफर बरकरार रखते हुए बरकतउल्ला विश्वविद्यालय की वर्ष 2022-23 की घोषित प्रावीण्य सूची में चार स्वर्ण पदक सहित 28 छात्राओं ने अपना स्थान बनाया है।
स्नातकोत्तर स्तर पर एम.एससी. मैथमेटिक्स में कोमल सावलानी और एम.एससी.फूड एंड न्यूट्रीशन की छात्रा नेहा सिंह सहित स्नातक स्तर पर बी.कॉम आनर्स की छात्रा नेहा अछरा और बीसीए की छात्रा कुरीनू जायसवाल को प्रावीण्य सूची में प्रथम स्थान प्राप्त करने पर स्वर्ण पदक से सम्मानित किया जाएगा।


एम.एससी.फूड एंड न्यूट्रीशन की छात्रा पार्थवी शर्मा ने दूसरा स्थान, एम.एससी फूड एंड न्यूट्रीशन की छात्रा सिमरा सिद्धिकी ने तीसरा स्थान, एम.एससी फूड एंड न्यूट्रीशन की छात्रा स्वाति भारद्वाज, एम.कॉम की छात्रा उर्वशी चौधरी ने चौथा स्थान, एम.एससी. फूड एंड न्यूट्रीशन की छात्रा हफसा दुर्रानी और एम.एससी. मैथमेटिक्स की छात्रा आयुषी सैनी ने पांचवा स्थान प्राप्त किया है।


स्नातक स्तर पर बी. कॉम ऑनर्स की छात्रा मुस्कान सोनी ने चौथा, सृष्टि मोटवानी ने छठवां, साक्षी गोगिया ने सातवां, जयमाला आडवानी ने आठवां, रोशनी जगवानी ने नौवां और दीपशिखा ने दसवां, बी.कॉम (नियमित) में ईशा प्रजापति ने दसवां और बी.कॉम (स्वाध्यायी) में इशिका अग्रवाल ने सातवां, बीबीए वंशिता खियानी ने छठवां और निशा रुघानी ने नौवां, बीसीए की छात्रा निधि सिंह खंडारी ने दूसरा, वैदिका दामानी ने चौथा, तानिया विश्वकर्मा ने पांचवां, पूजा चंद्रवंशी ने सातवां, सोनी चौधरी ने नौवां और विनीता रायकवार ने दसवां सहित बीएससी की छात्रा एगना रोज जॉन ने तीसरा और प्रज्ञा गुप्ता ने सातवां स्थान प्राप्त किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *